सोनिया गाँधी को मिला 2019 में बीजेपी को हराने का महा मंत्र

2
525
सोनिया गाँधी को मिला 2019 में बीजेपी को हराने का महा मंत्र
सोनिया गाँधी को मिला 2019 में बीजेपी को हराने का महा मंत्र

सोनिया गाँधी को मिला 2019  में बीजेपी को हराने का महा मंत्र

आज कांग्रेस पार्टी पूरे भारत में लगातार खत्म होती जा रही है इस लेख में बताया तरीका ही आज कांग्रेस पार्टी की आखिरी उम्मीद है पढ़िए और जानिये क्या है आखिर वो तरीका जिससे कांग्रेस पार्टी आने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हरा सकती है और किस तरह से सोनिया गाँधी को राहुल गाँधी को बलि चढ़ाना होगा !

सोनिया गाँधी का डर

पुरे देश में लगातार हो रही कांग्रेस पार्टी की हार, से चिंतित सोनिया जी को अब ये डर लगने लगा है कहीं कांग्रेस पार्टी, इतिहास के पन्नों में ही दफन, होकर उसका नामोनिशान ही न मिट जाए पूरा देश लगातार कांग्रेस पार्टी और उसके द्वारा किये कार्यों को भूलता जा रहा है, देश को याद है तो सिर्फ, कांग्रेस पार्टी की सत्ता के समय के घोटाले और राहुल गाँधी के ड्रामें

सोनिया ने भेजे जासूस

sonia gandhi
sonia gandhi

कांग्रेस पार्टी को जिन्दा रखने की आखिरी उम्मीद में, सोनिया ने अपने सबसे विश्वसनीय कार्यकर्ताओं को, देश के कोने कोने में भेजा है समाधान ढूंढ़ने के लिए और आखिर में सोनिया जी जो समाधान मिल ही गया। सोनिया के कार्यकर्ता जब ढूंढ़ते ढूंढ़ते दक्षिण के एक प्रसिद्ध मदिर के शंकराचार्य के पास पहुंचे तो, शंकराचार्य ने सोनिया को मिलने के लिए बुलाया।

 

क्या कहा शंकराचार्य ने

जब सोनिया गाँधी शंकराचार्य से मिली, तो शंकराचार्य ने सभी ग्रहों और नक्षत्रों की दशा और दिशा के बारे में बताया। उन्होंने कहा की अब कांग्रेस पार्टी का अंत निश्चित है, जब दुनिया को जितने वाले सिकंदर ना रहे, जब पुरे भारत वर्ष पर राज करने वाले सम्राट अशोक और आक्रमणकारी अकबर न रहे और वे अंग्रेज भी नहीं रहें, जिनके साम्राज्य में कभी सूर्य अस्त भी नहीं होता था। तो आपकी कांग्रेस पार्टी तथा आपका गाँधी परिवार क्या चीज है। विनाश तो निश्चित है, अटल है जो होकर ही रहेगा, इसे कोई टाल नहीं सकता, ये सब सुनकर सोनिया गाँधी और डर गयी।

bakwas |gandhi ka chashma |rahul trolls

सोनिया गाँधी ने पूछा कारण

ये सब सुनकर सोनिया गाँधी ने दबी दबी आवाज में शंकराचार्य से पूछा, इसका कारण क्या है? शंकराचार्य : इसका कारण आप स्वयं ही है।
सोनिया: कैसे ?
शंकराचार्य : ये नेहरू परिवार का वंश पहले ही खत्म होने वाला था लेकिन इसे कुछ समय के लिए गाँधी के नाम ने बचा रखा था , लेकिन जब आपने राजीव से शादी की तो इनका वंश और अधिक संक्रमित हो गया। आप का रक्त भारत के रक्त के बराबर नहीं था। जिससे आपने निकम्मी संतान उत्पन की। ये तो इस सृष्टि का चक्र है अंत तो सबका होता है एक दिन। इस संसार में कुछ भी सदा के लिए नहीं है एक दिन हर किसी अंत होता है।

amazon.in offers on gandhi ka chashma
gandhi ka chashma

सोनिया गाँधी ने पूछा समाधान

ये सब सुनकर मायूस सोनिया गाँधी ने शंकराचार्य से इसका हल पूछा
शंकराचार्य : हाँ कुछ समय के लिए आपके पतन को टाला जा सकता है
सोनिया : कैसे ? इसके लिए आप जो कहोगे, मैं वो करने के लिए तैयार हूँ
शंकराचार्य : आपको अपना पुत्र मोह त्याग कर, अपने पुत्र की बलि देनी होगी
सोनिया : नहीं , ऐसा तो मैं बिलकुल भी नहीं कर सकती
शंकराचार्य : पहले पूरी बात तो सुनो, आपको अपना बेटा प्यारा है या कांग्रेस पार्टी ?
सोनिया : दोनों
शंकराचार्य : तभी मैं ऐसे कह रहा हूँ, ये बलि तो आपको देनी ही पड़ेगी।

क्या है आखिर बीजेपी को हराने का उपाय

gandhi ka chashma flipkart offer
gandhi ka chashma

rahul gandhi

अपने मन पर पत्थर रख कर सोनिया ने पूछ ही लिया समाधान
शंकराचार्य : सोनिया जी आपको अपने पुत्र का मोह त्यागकर राहुल गाँधी को भारतीय जनता पार्टी में शामिल करवाना होगा। उसके बाद नरेंदर मोदी तथा अमित शाह को बहला फुसला कर अपनी पार्टी में लेकर आना होगा 2019 में जब नरेदर मोदी कांग्रेस पार्टी के प्रधानमंत्री के उम्मीदवार होंगे तो राहुल गांधी बीजेपी को हरवाने का काम ठीक उसी तरह करेगा जैसे वो कांग्रेस को हरवाने के लिए करता है।

कांग्रेस पार्टी की बला बीजेपी के सर

NARENDER MODI AND AMIT SHAHA
NARENDER MODI AND AMIT SHAHA

जो ग्रह नक्षत्र आज कांग्रेस पार्टी पर हावी होकर, कांग्रेस पार्टी के पतन का कारण बन रहें है वही कारण कांग्रेस की जगह बीजेपी को खत्म कर देंगे। कुछ समय के लिए कांग्रेस पार्टी का पतन रुक जाएगा। बाद में आप अपने पुत्र को प्रधानमंत्री भी बना सकोगी। ग्रह नक्षत्र अभी नरेंदर मोदी तथा अमित शाह के बुलंद है न की कांग्रेस पार्टी, बीजेपी तथा राहुल गाँधी के।

उसके बाद सोनिया गाँधी का सिर आजतक चकरा रहा है आखिर ये सब होगा कैसे ?

दोस्तों आपको हमारी बकवास अगर अच्छी लगे तो इसे LIKE करना, SHARE करना तथा इस पर अपना COMMENT करना न भूलें 

2 COMMENTS

Comments are closed.