क्या है राम रहीम के लिए सरकारी प्लान – ram rahim facing jail

0
567
MODI MEGA PLAN ON SANT RAM RAHIM
MODI MEGA PLAN

बाबा उस समय नादान थे

 इसी बीच उनके समर्थकों ने हरियाणा पंजाब में तोड़ फोड़ शुरू कर दी है चूँकि कई पार्टीयाँ के नेता बाबा जी से आशीर्वाद प्राप्त हैं, इसलिए हरियाणा व पंजाब के मुख्यमंत्री कॅप्टन अमरिंदर सिंह और माo मनोहर लाल खट्टर जी ने केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को पत्र लिखते हुए गुहार लगाई है की बाबा एक गणमान्य व्यक्ति है , जब बाबा से यह अपराध हुआ, तब वह जवान थे व जवानी के जोश में बहक गए होंगे।

bakwas |gandhi ka chashma

बाबा पहुंचे जेल

पचकुला सीबीआई अदालत ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा गुणमित राम रहीम को बलात्कार का दोषी पाते हुए 28 अगस्त को सजा सुनाने जा रही है। बाबा राम रहीम को अब विशेष जेल में तब्दील किये गए रोहतक पुलिस ट्रेनिंग परिसर में रखा गया है।

कड़वी सच्चाई

” विशेष कैदी का दर्जा “

कानून मंत्रालय के हवाले से खबर है की दोनों राज्यों के मुख़्यमंत्रिओं ने बाबा राम रहीम को पंजाब व हरियाणा और चंडीगढ़ की जेलों में विशेष कैदी बनाकर भेजा जाए, जहां वह कैदियों को आत्म मंथन करने में मदद करेंगे और उनके आपराधिक प्रवृति को समाप्त करने में मदद करे, बाबा जी ने कई वर्षों से लगातार बहुत से व्यक्तियों का हृदय परिवर्तन किया है।

gandhi ka chashma flipkart offer

जेलों में होंगे बाबा जी के शोज के कार्यक्रम

हरियाणा के शिक्षा मंत्री राम विलास शर्मा जी ने कहा है ‘ बाबा जी की शिक्षा अगर कैदियों को मिलेगी तो उनका कल्याण निश्चित है। वह जेल से बाहर आकर अपना जीवन सवार सकते हैं। खबर है की सरकारें बाबा जी के कार्यक्रम जेलों मैं करा सकती है, यदि ऐसा हुआ तो बाबाजी जेलों के अंदर अपने दैनिक कार्यक्रम जारी रख सकते हैं।

gandhi ka chashma flipkart offer

बाबाजी का पंजाब में नशा मुख कार्यक्रम

पंजाब की जेलों में बाबा जी विशेष नशा मुक्त अभियान चला सकते हैं, इस अभियान को लिकर पंजाब सरकार भी तैयार है। सूत्रों से खबर है की पंजाब में बाबाजी के प्रभाव को देखते हुए यह कार्यक्रम चलाया जाएगा। पंजाब एवं हरियाणा में बाबाजी का बड़ा प्रबाव है। इसलिए सरकारें अब बाबाजी के भक्तों को लुभाने में लग गयी है। कोई भी पार्टी नहीं चाह रही, की इससे उनकी सरकार की साख पर किसी प्रकार का प्र्शन उठे। सरकार बाबा विरोधी नहीं बनना चाहती। जिससे उनकी सरकार पर कोई खतरा हो।