जेल 5 स्टार होटल में होंगी तब्दील

2
666
BAKWAS
SPECIAL VIP TREATMENT FOR RAM RAHIM

बाबा की सजा निश्चित, मिली 20 साल की सजा

, बाबा राम रहीम पर CBI अदालत के फैसले के बाद रोहतक ले जाए गए। बाबा राम रहीम को रोहतक पुलिस ट्रेनिंग केंद्र में रखा गया है। कुछ सूत्रों के अनुसार बाबा पुलिस ट्रेनिंग सेंटर के VVIP गेस्ट हाउस में रखा गया है, जहाँ पर राज्य मंत्री, केंद्रीय अधिकारी या अंतराष्ट्रीय अतिथियों को रखा जाता है।

bakwas |gandhi ka chashma

पंचकूला जेल में जा सकते है।

 

सूत्रों की माने तो बाबा जी को 28 तारीख के बाद पंचकूला जेल परिसर में रखा जा सकता है। नाम न बताने की शर्त पर कुछ जेल अधिकारियों ने बताया है की बाबा के लिए विशष इंतजाम जेल में किये जा रहे हैं जैसे फुल्ली एसी रूम, हाई स्पीड इंटरनेट, एक प्राइवेट जिम, पर्सनल रसोई , एलसीडी टीवी, पांच सेवादार और सुबह शाम घूमने के लिए जेल पार्क के एक विशेष हिस्से को संरक्षित कर दिया गया है। बाबा जी के साथ उनके 5 सिक्योरिटी गार्ड भी जेल में ही रहेंगे।

amazon.in offers on gandhi ka chashma

जेल में बाबा देंगे अपनी सेहत पर विशष जोर

 

बाबा जी ने कल जेल जाने से पहले मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर को अपनी विशेष सेवाओं दे बदले अगले चुनाव में जनता का भारी समर्थन देने का आश्वासन पहले ही दे दिया था। बाबा ने जेल में ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर की जिम तथा एक शानदार फिल्म स्टूडियो बनवाने को कहा जहां वो पहले तो ऋतिक रोशन जैसी बॉडी बनायेगें फिर अपनी आने वाली फिल्मो की शूटिंग करेंगे। जिन्हे वो जेल से बाहर आते ही एक एक करके रिलीज करेंगे।

bakwas | gandhi ka chashma |rahul trolls

मिलेगा निजी स्टाफ

सूत्रों की माने तो बाबाजी को अलग से और भी निजी स्टाफ मिल सकता है। जो की बाबा के सिरसा डेरे से बुलाया जा सकता है। बाबा को जान खतरा है इसलिए अपनी पर्सनल सिक्योरिटी के अलावा बाबा को स्पेशल कमांडो भी मुहैया कराये जाएंगे। बाबा को मिलने वाली तमाम सुख सुविधाओं तथा सिक्योरिटी का सारा खर्चा स्वम् बाबा जी ही उठाएंगे।

click here for more bakwas

सरकार ने नहीं की पुष्टि – किया इंकार

वहीं दूसरी तरफ सरकार ने इन सभी दावों को ख़ारिज कर दिया है। सरकार की और से कहा गया है की उन्हें साधारण कैदियों की तरह ही रखा जाएगा। सरकार के लिए सब अपराधी एक समान है। अगर जान का खतरा महसूस होगा तो सरकार जरूरी कदम उठाएगी , परन्तु विशेष सुविधाओं को सिरे से नकारा जा चूका है।

gandhi ka chashma flipkart offer

2 COMMENTS

  1. Pta nhi kya sach hai kya jooth news to kuch or hi dikhata hai Par finally one thing thhat i want to say IN our country peoples are soo much stupid . bole to bhed chal hain jinhe pta hai sab kuch wo fir bhi uske chele bne hain. Unhi ki betiyon ke sath wo aisa krta tha or usi ke bhaqat hain. Hansna bhi aata hai or feel bhi hoti hai ye bate………………………………………………….. kya hoga mere desh ka…..???????

Comments are closed.